Top News

अमित शाह बोले- विकास और हिन्दुत्व के मुद्दे पर लड़ेंगे चुनाव
खुशामद करने से चीन का रवैया नहीं बदलेगा
पाक ने 450 KM मारक क्षमता वाली परमाणु क्रूज मिसाइल ‘बाबर’ का किया परीक्षण
ब्रिटेन में जहर मामले पर रूस से निकाले गए चार फ्रेंच राजनयिक
हुनमान जयंती पर हथियारों के साथ जुलूस निकालने पर ममता बनर्जी सरकार ने लगाया प्रतिबंध

दिशा ने किया टाइगर श्रॉफ ऐसा कमेंट, हैरान हो गये फैंस

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी एकबार फिर सुर्खियों में हैं. वे जल्‍द ही आनेवाली फिल्‍म ‘बागी 2’ में टाइगर श्रॉफ संग नजर आनेवाली हैं. इन सबके बीच वे टाइगर श्रॉफ पर किये गये एक कमेंट को लेकर चर्चा में आ गई हैं. यूं तो टाइगर और दिशा अपने रिलेशनशिप को लेकर लाइमलाइट में आ ही जाते हैं. लेकिन हाल ही में दिशा के कमेंट से फैंस चौंक गये हैं.

हाल ही में दिशा ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर अपनी और टाइगर की एक तसवीर पोस्‍ट की है. इस तसवीर में दिशा ने भाई भाई लिखा है. इस फोटो में दिशा और टाइगर के कपड़ों को लुक मिलता-जुलता है. बता दें कि दिशा और टाइगर के रिलेशन की खबरों से फिल्‍मी गलियारा पटा रहता है.
टाइगर और दिशा को साथ-साथ कई अवॉर्ड फंक्‍शन से लेकर बॉलीवुड पार्टीज में देखा जा चुका है. लेकिन दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशन को ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. दोनों की जोड़ी पहली बार फिल्‍मी पर्दे पर टाइगर और दिशा को साथ-साथ कई अवॉर्ड फंक्‍शन से लेकर बॉलीवुड पार्टीज में देखा जा चुका है. लेकिन दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशन को ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. दोनों की जोड़ी पहली बार फिल्‍मी पर्दे पर एकसाथ नजर आनेवाली है.
टाइगर और दिशा इससे फिल्‍म से पहले एक वीडियो सॉन्‍ग में साथ नजर आये थे. इस बार दोनों की जोड़ी को साजिद नाडियावाला अपनी फिल्‍म ‘बागी 2’ में एकसाथ लेकर आ रहे हैं. फिल्‍म का ट्रेलर, गाने सुपरहिट हो चुके हैं. इस फिल्‍म में टाइगर जबरदस्‍त एक्‍शन करते नजर आयेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *