Top News

योगी सरकार ने कहा राम मंदिर वही बनेगा जहा बस्ते है राम लला
बॉक्स ऑफिस पर बागी 2 ने की छप्परफाड़ कमाई के सामने बड़े-बड़े एक्टर्स हुए ढेर ,7 दिन में बनाए ये 7 रिकॉर्ड
आज आईपीएल का पहला मैच आमने सामने मुंबई और चेन्नई सुपर किंग
नेपाली पीएम ओली का राष्ट्रपति भवन में स्‍वागत, ओली ने कहा भारत के साथ दोस्‍ती की उम्‍मीद
अब BJP सांसद ही हो रहे है BJP सरकार से नाखुश

अब राजा भैया हमारे साथ नहीं, मायावती बोलीं, झांसे में आ गए थे सपा अध्यक्ष

यूपी की गोरखपुर-फूलपुर उपचुनाव में सपा-बसपा गठबंधन के बाद सूबे की राजनीति में हर दिन नए बयान जारी हो रहे हैं। इस सब के बीच शनिवार को यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और एसपी (समाजवादी पार्टी) प्रमुख अखिलेश यादव ने राजा भैया को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। अखिलेश यादव ने कहा कि राजा भैया अब हमारे साथ नहीं हैं, हालांकि उन्होंने राज्यसभा चुनावों से पहले कहा था कि वह समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार को वोट करेंगे लेकिन लगता है असल में ऐसा हुआ नहीं है।

बता दें कि यूपी में राज्यसभा के 10 सीटों पर हुए चुनाव के समय एसपी के 1 टिकट पर बीएसपी (बहुजन समाज पार्टी) उम्मीदवार भीमराव अंबेडकर ने चुनाव लड़ा था। ऐसा माना जा रहा है कि राजा भैया की वजह से बीएसपी उम्मीदवार की हार हुई थी। हालांकि मतदान के दौरान राजा भैया ने समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार के समर्थन का ऐलान किया था लेकिन वोटिंग के बाद उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी। जिसके बाद अखिलेश ने ट्विटर पर उन्हें शुक्रिया लिखा था।

इससे इतर, राजा भैया और योगी के बीच हुई मुलाकात पर तंज कसते हुए मायावती ने कहा कि अखिलेश यादव, राजा भैय्या के जाल में फंस गए, लेकिन मैं उनकी जगह होती तो भले ही मेरा उम्मीदवार हार जाता लेकिन उनके उम्मीदवार को हारने नहीं देती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *