Top News

योगी सरकार ने कहा राम मंदिर वही बनेगा जहा बस्ते है राम लला
बॉक्स ऑफिस पर बागी 2 ने की छप्परफाड़ कमाई के सामने बड़े-बड़े एक्टर्स हुए ढेर ,7 दिन में बनाए ये 7 रिकॉर्ड
आज आईपीएल का पहला मैच आमने सामने मुंबई और चेन्नई सुपर किंग
नेपाली पीएम ओली का राष्ट्रपति भवन में स्‍वागत, ओली ने कहा भारत के साथ दोस्‍ती की उम्‍मीद
अब BJP सांसद ही हो रहे है BJP सरकार से नाखुश

अमित शाह आज से मैसूर दौरे पर करेंगे मैसूर के शाही परिवार से की मुलाकात

अमित शाह ने अाज मैसूर के शाही परिवार से की मुलाकात की। इससे पहले लिंगायत समुदाय के प्रमुख धार्मिक स्थल सुत्तूर मठ का दौरा किया और मठ प्रमुख शिवरात्रि देशिकेंद्र महास्वामीजी से मिले। इस दौरान शाह के साथ अनंत कुमार और बीएस येदियुरप्पा भी उपस्थित थे।

कर्नाटक में राजनीतिक पार्टियां जीत के लिए कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती है। इस बार भाजपा उन क्षेत्रों पर ज्यादा ध्यान दे रही हैं जिन क्षेत्रों पर पिछली बार उसे बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा था। इसी को देखते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पुराने मैसूर क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं। पिछली बार भाजपा यहां एक भी सीट जीत नहीं सकी थी।

पूर्व मुख्यमंत्री और जनता दल सेक्युलर के प्रमुख एचडी कुमारस्वामी और वरिष्ठ मंत्री डी.के. शिवकुमार का इस क्षेत्र में काफी असर माना जाता है। दूसरी तरफ, राज परिवार के उत्तराधिकारी यदुवीर कृष्णदत्ता चामराज वाडियार ने राजनीति में आने की अटकलों को खारिज किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें शाह की राज परिवार की मुलाकात के बारे में मीडिया से पता चला। उन्होंने कहा, ‘मुझे यह सूचना मीडिया से मिली है। मैं इस बारे में कुछ नहीं कह सकता। मैं कई बार कह चुका हूं कि राजनीति में मेरी कोई दिलचस्पी नहीं है। किसी पार्टी में शामिल होने की कोई संभावना नहीं है।’

अपनी कर्नाटक जागृति यात्रा के तहत शाह 30 और 31 मार्च को मैसुरू, चामराजनगर, मांड्या और रामानागर जिलों का दौरा करेंगे। इन चार जिलों में 26 विधानसभा सीटें आती हैं। भाजपा 2013 के विधानसभा चुनाव में एक भी सीट नहीं जीत पाई थी। इस बार भाजपा के लिए यह सीटें काफी महत्वपूर्ण हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *