Top News

अमित शाह बोले- विकास और हिन्दुत्व के मुद्दे पर लड़ेंगे चुनाव
खुशामद करने से चीन का रवैया नहीं बदलेगा
पाक ने 450 KM मारक क्षमता वाली परमाणु क्रूज मिसाइल ‘बाबर’ का किया परीक्षण
ब्रिटेन में जहर मामले पर रूस से निकाले गए चार फ्रेंच राजनयिक
हुनमान जयंती पर हथियारों के साथ जुलूस निकालने पर ममता बनर्जी सरकार ने लगाया प्रतिबंध

राशिफल: 27 मार्च 2018, मंगलवार

मेष (Aries):  आज आप अधिक संवेदनशील और भावनात्मक होंगे। किसी भी बात से आपका मन दुखी हो सकता है एवं आपकी भावनाओं को ठेस पहुंच सकती है। माता के स्वास्थ्य की चिंता आपको रहेगी।

वृष (Taurus):  आज आप अधिक संवेदनशीलता और भावुकता का अनुभव करेंगे। आज आपको मनपसंद भोजन मिल सकता है। प्रवास के आयोजन की संभावना है।
मिथुन (Gemini): आज आप निर्धारित कार्यों को पूर्ण कर सकेंगे। वाणी और वर्तनी का ध्यान रखिएगा। मध्याह्न के बाद आपकी समस्या दूर होती नजर आएगी।
कर्क (Cancer): आजके दिन आप तन और मन दोनों से स्वस्थ और प्रफुल्लित रहेंगे। परिजन, स्नेहीजन एवं मित्रों से सुख और आनंद की प्राप्ति होगी। उनकी ओर से उपहार मिलेगा।

सिंह (Leo): आजके दिन आप चिंता के कारण शारीरिक, मानसिक स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। व्यर्थ के वाद विवाद को टालें। कोर्ट कचहरी के कामों को संभालकर करें।

कन्या (Virgo):  धनप्राप्ति के लिए आज का दिन शुभ है। विशेषकर महिला मित्रों से लाभ होने के संकेत हैं। प्रियजनों के साथ मिलना आनंददायी रहेगा। व्यापार में आय की वृद्धि होने की संभावना है।

तुला (Libra): आजके दिन आप आपके घर तथा कार्यालय में अनुकूल वातावरण रहेगा। नौकरीपेशा लोगों के लिए प्रमोशन के अवसर उपस्थित होंगे। पारिवारिक जीवन में हर्षोल्लास का वातावरण रहेगा।

वृश्चिक (Scorpio): आज आप शारीरिक थकान, आलस्य और मानसिक चिंता की अनुभूति कर सकते हैं। व्यवसाय में बाधा खड़ी हो सकती है। संतान से मतभेद रहेगा। उनके स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। आज प्रतिस्पर्धियों से वाद-विवाद न करें।

धनु (Sagittarius): आज आप अत्यंत संवेदनशीलता के कारण आपकी मानसिक स्थिति व्याकुल रह सकती है। पानी से संभलें। वाणी एवं वर्तन में संयम रखें। क्रोध पर संयम जरूरी है। निषेधात्मक कार्यों से दूर रहें।

मकर (Capricorn): आजके दिन आपके व्यापार को बढ़ावा मिलेगा और उसमें वृद्धि आएगी। दलाली, कमिशन, ब्याज आदि स्त्रोतों से आय बढ़ सकती है। धनलाभ के प्रबल योग हैं। संतान के विषय में चिंतित हो सकते हैं।

कुंभ (Aquarius): आज किए गए कार्यों की वजह से आप यशस्वी बनेंगे तथा आप की कीर्ति में वृद्घि होगी। परिजनों के साथ वक्त अच्छा गुजरेगा। घर का वातावरण अच्छा रहेगा। तन-मन से प्रफुल्लित रहेंगे।

मीन (Pisces): आज आप काल्पनिक दुनिया में विचरण करेंगे। विद्यार्थियों के लिए अच्छा दिन है। प्रणय के लिए अच्छा दिन है। पानी से आज संभलें। स्वभाव में संयम रखें। मानसिक संतुलन बनाए रखने की गणेशजी सलाह देते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *