Top News

योगी सरकार ने कहा राम मंदिर वही बनेगा जहा बस्ते है राम लला
बॉक्स ऑफिस पर बागी 2 ने की छप्परफाड़ कमाई के सामने बड़े-बड़े एक्टर्स हुए ढेर ,7 दिन में बनाए ये 7 रिकॉर्ड
आज आईपीएल का पहला मैच आमने सामने मुंबई और चेन्नई सुपर किंग
नेपाली पीएम ओली का राष्ट्रपति भवन में स्‍वागत, ओली ने कहा भारत के साथ दोस्‍ती की उम्‍मीद
अब BJP सांसद ही हो रहे है BJP सरकार से नाखुश

सीरिया के सैन्य अड्डे पर मिसाइल अटैक, कई लोगों की गई जान

ईरान के विदेश मंत्रालय ने कहा कि रविवार को सीरिया में गैस हमले की खबर तथ्यों पर आधारित नहीं थी और संयुक्त राज्य अमेरिका और पश्चिमी देशों द्वारा दमिश्क के खिलाफ सैन्य कार्रवाई करने के लिए एक बहाना था। इरान की आधिकारिक न्यूज एजेंसी आईआरएनए ने बताया।

रिपोर्ट में विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता बहराम कैसिमी के हवाले से कहा गया कि “अमेरिकी नागरिकों और कुछ पश्चिमी देशों के इस तरह के दावे और सीरियाई सरकार पर आरोप वहां के लोगों के खिलाफ एक नई साजिश को इंगित करता है, साथ ही यह उनके खिलाफ सैन्य कार्रवाई करने का एक बहाना है।

समाचार एजेंसी की रिपोर्ट में यह भी कैसिमी के हवाले से यह भी कहा गया कि सीरिया में गैस हमले की रिपोर्ट तथ्यों से मेल नहीं खाती। बताया जाता है कि ईरान संघर्ष के दौरान सीरिया के राष्ट्रपति बशर अल असद के सबसे सहायक सहयोगी रहे हैं।

विवार को सेना के कमांडरों के साथ बैठक में, ईरानी सर्वोच्च नेता अयातुल्ला अली खैमेनी ने विश्वास व्यक्त किया कि दुश्मन ईरान के साथ किसी भी टकराव में असफल हो जायेंगे। आइआरएनए में खैमेनी के हवाले से लिखा गया कि “दुश्मनों के सभी षड्यंत्रों के बावजूद … इस्लामी व्यवस्था की शक्ति दिन-ब-दिन बढ़ता जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *