Top News

BJP विधायक बोले- ममता बनर्जी शूर्पणखा, मोदी-शाह की जोड़ी काटेगी नाक
लड़की ने किया रिश्तेदार से शादी से इनकार, घर वालों ने दी मौत की सज़ा
PM Modi की हत्या की साजिश रचने वाला आरोपी मोहम्मद रफीक गिरफ्तार, 15 दिन की हुई जेल
कर्नाटक चुनाव में किन 10 मुद्दों की सबसे ज्यादा हो रही है चर्चा
कोर्ट का फैसला आने से पहले आसाराम की समर्थकों से खास अपील

प्रियंका के भारत आने पर सलमान ने किया ऐसा स्वागत कि हो गया लोल

रियंका चोपड़ा ‘भारत’ के लिए देश लौटीं तो सलमान खान भी उनके वेलकम को आ गए. अब उन्होंने असल में स्वागत किया या नहीं. लेकिन ट्विटर के जरिए तो उन्होंने ऐसा वेलकम किया कि उनका अंदाज सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. सलमान ने लिखा, #Bharat आपका स्वागत करता है प्रियंका चोपड़ा, जल्द मिलते हैं, बता दें कि हमारी फिल्म हिंदी है. सलमान के इस शरारती ट्वीट का जवाब प्रियंका चोपड़ा ने बड़े ही मजेदार अंदाज में दिया.

प्रियंका ने लिखा, यूपी बरेली की पली बड़ी हूं जनाब…#Desigirl फॉरएवर, भारत का हिस्सा बनने पर बहुत खुशी है. जल्द आपसे सेट पर मिलते हैं. बता दें कि सलमान और प्रियंका ‘भारत’ के जरिए करीब दस साल बाद साथ आने वाले हैं. आखिरी बार वह साल 2008 में फिल्म ‘गॉड तुस्सी ग्रेट हो’ में साथ नजर आए थे. इसके अलावा सलमान और प्रियंका सलाम-ए-इश्क (2007), गॉड तुस्सी ग्रेट हो (2004) में साथ काम कर चुके हैं. अब ये चौथी बार है जब दबंग खान और देसी गर्ल साथ नजर आने वाले हैं.

फिलहाल सलमान अपनी फिल्म रेस-3 की शूटिंग में बिजी हैं. इसके साथ ही उन्होंने ‘भारत’ पर भी काम शुरू कर दिया है. हाल ही में अली अब्बास जफर ने सेट की एक तस्वीर भी शेयर की थी. उसमें सलमान का चेहरा तो नहीं दिखा लेकिन ये साफ है कि सलमान भाई फुल फोर्स से काम करने में जुटे हुए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *