Top News

BJP विधायक बोले- ममता बनर्जी शूर्पणखा, मोदी-शाह की जोड़ी काटेगी नाक
लड़की ने किया रिश्तेदार से शादी से इनकार, घर वालों ने दी मौत की सज़ा
PM Modi की हत्या की साजिश रचने वाला आरोपी मोहम्मद रफीक गिरफ्तार, 15 दिन की हुई जेल
कर्नाटक चुनाव में किन 10 मुद्दों की सबसे ज्यादा हो रही है चर्चा
कोर्ट का फैसला आने से पहले आसाराम की समर्थकों से खास अपील

बॉलीवुड के सुपरहीरो ऋतिक रोशन आज 44वां जन्मदिन

 इस खास मौके पर ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान ने उन्हें एक खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है

बॉलीवुड के सुपरहीरो ऋतिक रोशन  आज अपना 44वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान ने उन्हें एक खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है. सुजैन ने इंस्टाग्राम पर एक खास तस्वीर शेयर की है और उनके लिए जो प्यार उनके दिल में उसका इजहार किया है. सुजैन ने इस तस्वीर के साथ लिखा, ‘हमेशा तुम मेरे जीवन में सूरज की किरण की तरह रहोगे माई लाइफ. हैप्पी बर्थडे. हमेशा मुस्कुराते रहो और हमेशा अपनी रौशनी बिखेरते रहो.’

सुजैन और  ऋतिक अपने बच्चों के साथ कुछ वक्त पहले फ्रांस में छुट्टियां मनाने गए थे. ये तस्वीर वहीं की बताई जा रही है. सोशल मीडिया पर इस तस्वीर के पोस्ट होते ही फैंस ने इसे जमकर लाइक किया. तस्वीर पोस्ट करने के बाद से अब तक इस तस्वीर पर करीब 62,187 लाइक्स आ चुके हैं.

आपको बता दें कि ऋतिक रोशन ने अपनी पहली फिल्म ‘कहो न प्यार है’ के बाद ही अपने फर्स्ट लव सुजैन से सन 2000 में शादी कर ली थी. लेकिन आपसी मतभेदों के बाद दोनों 14 साल लंबी शादी को खत्म कर दिया और सन 2014 में दोनों का तलाक हो गया.

इन दोनों के दो बेटे हैं. बड़े बेटे का नाम रेहान जिसक उम्र 11 वर्ष और छोटे बेटे का नाम रिदान है जिसकी उम्र लगभग 9 वर्ष है. इन दोनों ने भले ही अपने रिश्ते को 2014 में तलाक के बाद खत्म कर लिया हो. लेकिन दोनों ही अपने बच्चों के लिए हमेशा वक्त निकालते हैं और साथ में समय बिताते नजर आते हैं. दोनों को कई बार एक साथ फैमिली वेकेशन्स पर जाते हुए स्पॉट किया जाता है. सुजैन के इस पोस्ट से तो ऐसा ही लग रहा है कि शायद जल्द ये दोनों आपसी मतभेदों को भूल फिर से एक साथ हो सकते हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *