Top News

BJP विधायक बोले- ममता बनर्जी शूर्पणखा, मोदी-शाह की जोड़ी काटेगी नाक
लड़की ने किया रिश्तेदार से शादी से इनकार, घर वालों ने दी मौत की सज़ा
PM Modi की हत्या की साजिश रचने वाला आरोपी मोहम्मद रफीक गिरफ्तार, 15 दिन की हुई जेल
कर्नाटक चुनाव में किन 10 मुद्दों की सबसे ज्यादा हो रही है चर्चा
कोर्ट का फैसला आने से पहले आसाराम की समर्थकों से खास अपील

बिग बॉस के घर से बाहर आकर आर्शी खान ने किये कई खुलासे

बिग बॉस के घर से जब पिछले हफ्ते हितेन बाहर आये तब भी दर्शक इस बात को लेकर चकित हुए थे। चूंकि हितेन अच्छा खेल रहे थे और लोगों को उम्मीद थी कि वह टॉप 3 में जरूर शामिल होंगे। मगर एक बार फिर से बिग बॉस के घर से जब इस हफ्ते अर्शी खान आउट हुई हैं तो सभी हैरान हैं। खुद अर्शी खान को उम्मीद थी कि वह टॉप थ्री में तो जरूर शामिल होंगी।

अर्शी खान ने अपनी बातचीत में कहा है कि उन्हें उम्मीद थी कि जिस तरह से वह खेल रही हैं। उन्हें टॉप 3 में तो जरूर जगह मिलेगी। अर्शी का कहना है कि मैं तो हैरान हूं कि जब मैं बाहर इतनी पॉपुलर थी और लोग मुझे पसंद कर रहे थे तो फिर मुझे इतने कम वोट्स कैसे मिल सकते थे। मैं इस बात को स्वीकार नहीं कर पा रही हूं। अर्शी ने साफ कहा है कि अगर उन्हें मौका मिलेगा तो वह दोबारा घर में एंट्री लेना चाहेंगी और उन्हें उम्मीद है कि वाइल्ड कार्ड से उनकी एंट्री हो सकती है। अर्शी का कहना है कि उनकी चाहत है विकास जीतें, क्योंकि वह गेम को अच्छी तरह से खेल रहे हैं। उन्हें ऐसा लगता है कि घर में शिल्पा, हिना, विकास गेम खेल रहे हैं। पुनीश और आकाश का कोई खास योगदान नहीं है। अर्शी ने तो यहां तक कह दिया कि उन्हें उम्मीद नहीं थीं कि पुनीश और आकाश से पहले वह घर से बाहर हो जायेंगी।

हितेन के बारे में अर्शी ने कहा कि मैं आज भी यही कहूंगी कि वह काफी अच्छे इंसान हैं और मैं उनसे जरूर मिलूंगी। अभी वह गोवा में हैं, उनके वापस आने के बाद उनसे मुलाकात जरूर होगी। अर्शी ने यह भी बताया है कि उनकी चाहत है कि वह हितेन और गौरी के साथ डिनर पर जायें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *