Top News

चीन के आगे झुके ट्रंप पूर्व राष्‍ट्रपतियों को ठहराया जिम्मेदार
सपा सरकार ने खेला बड़ा दांव मायावती से गठबंधन को ऐसे करेंगे मजबूत, जल्द होगा ऐलान
राहुल ने आज भसड़ में कहा की 201 9 के चुनावों में भाजपा के लंबा वादों’ के वीडियो लेंगे
काले हिरन शिकार मामले में लाइव अद्यतन: न्यायाधीश जोधपुर अदालत में पहुंचे, सुनवाई 11.15 बजे से शुरू होने की संभावना है
13 आतंकियों की मौत से तिलमिलाया हाफिज सईद, पाक से कहा- भारत के खिलाफ युद्ध छेड़ो

चंद्रबाबू बना रहे है केजरीवाल के साथ गैर-भाजपा मोर्चा आज किये केजरीवाल से मुलाकात

साल 2019 में होने वाले आम चुनाव से पहले गैरभाजपा मोर्चा बनाने के लिए आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने भी कवायद तेज कर दी है। इसी को लेकर नायडू ने आज दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की है।
बता दें कि सीएम चंद्रबाबू नायडू सोमवार की रात दो दिवसीय यात्रा पर दिल्ली पहुंचे हुए हैं। इस दौरान उन्होंने आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य की श्रेणी में शामिल किए जाने को लेकर संसद के विभिन्न दलों के कई नेताओं से मुलाकात की। उल्लेखनीय है कि इससे पहले मंगलवार को इस मामले में नायडू भी ममता बनर्जी की सियासी लाइन लेते हुए राज्यों में सबसे मजबूत विपक्षी पार्टी की अगुवाई में भाजपा के खिलाफ मोर्चा बनाने का सुझाव देते हुए नेतृत्व के मुद्दे को फिलहाल ठंडे बस्ते रखने को कहा है।

टीडीपी सूत्रों के मुताबिक नायडू ने पवार से भाजपा के खिलाफ सभी दलों को एक मंच पर लाने की अपील की। उन्होंने लोकसभा चुनाव में भाजपा को शिकस्त देने के लिए राज्यों को आधार बनाने और मजबूत क्षेत्रीय दल की अगुवाई में छोटे दलों के साथ चुनाव लड़ने का सुझाव दिया। इस दौरान उन्होंने एनसीपी की सुप्रीया सुले, तारिक अनवर, अपना दल की अनुप्रिया पटेल, अकाली दल की हरसिमरत कौर, कांग्रेस के सचिन पायलट से भी मुलाकात की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *