Top News

गंगा की सफाई में निकला प्राचीन शिवलिंग
केजरीवाल सरकार ने दिल्लीवालों को दिया झटका, पानी के बिल में 20% बढ़ोतरी
PAK से लौट सुषमा स्वराज से मिला कुलभूषण जाधव का परिवार, 3 घंटे चली मीटिंग
मोदी के गुजरात पहुंचे नीतीश, 15 साल यूं चला दोस्ती-दुश्मनी का खेल
48 घंटे में लिया 4 सैनिकों की शहादत का बदला, LoC पार कार्रवाई
पर्वतारोही अरुणिमा सिन्हा के साथ महाकाल मंदिर में हुई घटना पर मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री ने जताया अफसोस

बुधवार को तैमूर का पहला Happy Birthday, पटौदी पैलेस में ऐसे इतरा रहे हैं नन्हें नवाब

मुंबई। वो अभी एक साल के भी नहीं हुए हैं और चर्चे इतने, जितने ग्लैमर की दुनिया में वर्षों तक जूते घिसने के बाद भी बहुतों को नसीब नहीं होते। कहते हैं सारा खेल इनकी क्यूटनेस का है। नाम तो सुना ही होगा – तैमूर सैफ अली खान पटौदी।

सैफ और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर इस 20 दिसंबर को एक साल के हो जाएंगे। जन्म के कुछ घंटों बाद से ही सोशल मीडिया पर सुर्खियां बने तैमूर के पहले जन्मदिन दिन को लेकर परिवार उत्साहित है। पटौदी परिवार भी और कपूर खानदान। ऐसा पहले से ही माना जा रहा था कि सोशल मीडिया सहित सभी के लाडले तैमूर का बर्थडे बिना धूमधाम के तो मनाया ही नहीं जा सकता। लेकिन शायद अब ये बहुत भव्य न हो क्योंकि हाल ही में शशि कपूर का निधन हुआ है। वो कपूर परिवार में सबके बड़े आदरणीय थे और सैफ़-करीना उनके पसंदीदा भी थे। लेकिन फिर भी तैमूर का बर्थडे तो मनेगा।

घरेलू आयोजन पटौदी पैलेस में होगा, जिसके लिए शनिवार शाम सैफ और करीना नन्हें नवाब को बाहों की सवारी में लेकर पैलेस पहुंचे। जन्म के 257 दिन बाद पहली बार तैमूर अपनी दादी के साथ पटौदी पैलेस गए थे लेकिन बार उनके लिए माहौल कुछ अलग ही है। बताया जाता है कि पटौदी पैलेस में फरीदाबाद गोल्फ कोर्स से दो घोड़े मंगवाए गए हैं। अब क्या पापा के साथ तैमूर की भी हॉर्स-राइड होगी या नहीं ये तो बर्थडे तक पता चल ही जाएगा।

पिछले दिनों तैमूर की मौसी करिश्मा कपूर ने कहा था कि पूरे परिवार के लिए वो स्पेशल मोमेंट होगा। सब एक्साइटेड हैं। बर्थडे के दिन कोई बड़ी पार्टी का तो प्लान नहीं है लेकिन पूरी फ़ैमिली एक साथ जन्मदिन के जश्न में शरीक होगी। हाल ही में मम्मी करीना ने भी कहा था कि तैमूर का यह पहला बर्थ डे परिवार के लोगों के साथ होगा। कपूर परिवार के कई लोग पटौदी पैलेस पहुंच गए हैं। और तैमूर ने पापा संग घुड़सवारी भी कर ली है।

पिछले करीब दस महीनों में तैमूर अली खान के हर पल की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हुई हैं। घर में झूला झूलने से पहली फॉरेन ट्रिप तक तैमूर हर जगह कैमरे में कैद हुए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *