Top News

BJP विधायक बोले- ममता बनर्जी शूर्पणखा, मोदी-शाह की जोड़ी काटेगी नाक
लड़की ने किया रिश्तेदार से शादी से इनकार, घर वालों ने दी मौत की सज़ा
PM Modi की हत्या की साजिश रचने वाला आरोपी मोहम्मद रफीक गिरफ्तार, 15 दिन की हुई जेल
कर्नाटक चुनाव में किन 10 मुद्दों की सबसे ज्यादा हो रही है चर्चा
कोर्ट का फैसला आने से पहले आसाराम की समर्थकों से खास अपील

बॉक्स ऑफिस पर बागी 2 ने की छप्परफाड़ कमाई के सामने बड़े-बड़े एक्टर्स हुए ढेर ,7 दिन में बनाए ये 7 रिकॉर्ड

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के दमदार अभिनय से सजी बागी 2 की बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई जारी है। फिल्म ने अपने रिलीज के 8 दिनों में ही 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। रिलीज के पहले ही दिन 25 करोड़ की धुआंधार कमाई करने वाली बागी 2 ने दीपिका पादुकोण के ओपनिंग डे कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने अपने रिलीज के 8वें दिन यानी शुक्रवार को 7 करोड़ की कमाई की है। इस तरह फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल मिलाकर 119 करोड़ की कमाई कर ली है। टाइगर की इस फिल्म ने रेड, पैडमैन को कमाई के मामले में काफी पीछे छोड़ दिया है।

बता दें फिल्म ने ओपनिंग डे पर 25.10 करोड़, शनिवार को 20.40 करोड़, रविवार को 28 करोड़, सोमवार को 12 करोड़, मंगलवार को 10 करोड़, बुधवार को 9 करोड़, और बुधवार को 8 करोड़ और गुरूवार को 8 करोड़ कलेक्शन किया है। टाइगर-दिशा की इस फिल्म को दर्शक काफी पंसद कर रहे है।

‘बागी 2’ में न सिर्फ टाइगर श्रॉफ का एक्शन बल्कि दिशा पटानी के साथ उनकी जबरदस्त केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है। ‘बागी-2’ साल 2016 में आई टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘बागी’ का सीक्वल है। ‘बागी 2’ का निर्देशन अहमद खान ने किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *