Top News

BJP विधायक बोले- ममता बनर्जी शूर्पणखा, मोदी-शाह की जोड़ी काटेगी नाक
लड़की ने किया रिश्तेदार से शादी से इनकार, घर वालों ने दी मौत की सज़ा
PM Modi की हत्या की साजिश रचने वाला आरोपी मोहम्मद रफीक गिरफ्तार, 15 दिन की हुई जेल
कर्नाटक चुनाव में किन 10 मुद्दों की सबसे ज्यादा हो रही है चर्चा
कोर्ट का फैसला आने से पहले आसाराम की समर्थकों से खास अपील

सोनम कपूर की शादी की तारीख का खुलासा! तैयारियां शुरू

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर एक बार फिर अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हैं. सोनम दिल्‍ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा को पिछले कुछ सालों से डेट कर रही हैं. अब दोनों की शादी की चर्चा जोरों पर हैं. पहले खबरें थी कि सोनम और आनंद जोधपुर या उदयपुर में सात फेरे लेंगे, इसके बाद खबरें आई कि दोनों स्विट्जरलैंड में शादी कर सकते हैं. अब सूत्रों के हवाले से खबर हैं कि दोनों 6 और 7 मई को मुंबई में ही शादी करेंगे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्‍म वीरे दी वेडिंग की रिलीज से पहले सोनम शादी के बंधन में बंध जायेगी. सूत्रों ने एक पब्लिकेशन को सूचना दी है कि सोनम और आनंद 6 और 7 मई को शादी करेंगे.बताया जा रहा है इस शादी में 150 लोग शामिल होंगे. मुंबई में ही शादी का प्‍लान इसलिए किया गया है ताकि बड़ों का आशीर्वाद आसानी से मिल सके. वहीं आनंद आहूजा भी दिल्‍ली के ही रहनेवाले हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि मुंबई में ही शादी होने से कपूर फैमिली बेहद खुश है और जोर-शोर से शादी की तैयरियों में जुटा है. शादी जुहू या फिर बांद्रा के किसी होटल में हो सकती है.

खबरों के मुता‍बिक, शादी के लिए रणबीर कपूर, करीना कपूर और दीपिका पादुकोण को न्‍योता दिया जा चुका है.

आनंद आहूजा दिल्‍ली के रहनेवाले हैं और वहां उनका करोड़ों का बिजनेस है. आनंद आहूजा अपने फैमिली बिजनेस ‘शाही एक्सपोर्ट्स’ के एमडी हैं. आनंद ने अमेरिका के व्‍हार्टन बिजनेस स्‍कूल से पढ़ाई की है. आनंद एक बिजनेसमैन होने के साथ-साथ फैशन और लाइफस्टाइल एंटरप्रन्योर भी हैं. हाल ही उन्‍होंने ‘Bhane’ नाम का लेबल लॉन्‍च किया है, जिसे सोनम ने अपने फेवरेट ब्रांड्स में से एक बताया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *