Top News

BJP विधायक बोले- ममता बनर्जी शूर्पणखा, मोदी-शाह की जोड़ी काटेगी नाक
लड़की ने किया रिश्तेदार से शादी से इनकार, घर वालों ने दी मौत की सज़ा
PM Modi की हत्या की साजिश रचने वाला आरोपी मोहम्मद रफीक गिरफ्तार, 15 दिन की हुई जेल
कर्नाटक चुनाव में किन 10 मुद्दों की सबसे ज्यादा हो रही है चर्चा
कोर्ट का फैसला आने से पहले आसाराम की समर्थकों से खास अपील

उर्वशी रौतेला पर आया हार्दिक पांड्या का दिल

सोशल मीडिया पर उर्वशी ने पार्टी की एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उनके साथ हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुनाल पांड्या नजर आ रहे हैं.
बॉलीवुड एक्ट्रेस और भारतीय क्रिकेटर्स के बीच अफेयर्स और शादी के तो कई किस्से हैं. इन्हीं में से एक जोड़ी है हार्दिक पांड्या और एली अवराम की. कई बार पार्टी में और साथ घूमते एली और हार्दिक की तस्वीरें भी सामने आई लेकिन अभी तक दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशन को न तो कंफर्म किया था न ही डिनाय. ऐसे में अब हार्दिक का नाम दूसरी अभिनेत्री से जुड़ता नजर आ रहा है जिससे फैंस काफी शॉक्ड हैं. अब खबरें आ रही हैं कि हार्दिक बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को डेट कर रहे हैं.
दरअसल, सोशल मीडिया पर उर्वशी ने पार्टी की एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उनके साथ हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुनाल पांड्या नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए उर्वशी ने खूबसूरत सा कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा, “भाई के प्यार जैसा दुनिया में कोई प्यार नहीं. यश रौतेला मुझे तुम्हारी याद आ रही है.” इसके साथ ही उन्होंने इस पोस्ट में हार्दिक पांड्या को टैग करते हुए आईपीएल के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं.

अपनी इस पोस्ट में उर्वशी ने #pandyabros हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है. इसके बाद ये ही दोनों की डेट की खबरों से फिल्मी गलियारा पटा नजर आ रहा है. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ में बोल्डनेस और अपनी हॉट तस्वीरें से चर्चाओं में आईं उर्वशी एक बार फिर से हार्दिक के साथ डेट की खबरों को लेकर लाइमलाइट में आ गईं हैं. टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि इस पार्टी में दोनों एक दूसरे को फ्लर्ट कर रहे थे यहां मौजूद लोगों ने वेबसाइट को बताया कि दोनों के बीच गजब की केमिस्ट्री दिखाई दे रही थी.

हालांकि इस बारे में कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट किसी की ओर से भी जारी नहीं किया गया है. इसके साथ ही आपको बता दें कि हाल ही में एली हार्दिक से एक विज्ञापन के सेट पर मिलने पहुंची थीं. एली बिग बॉस से मशहूर हुई थीं. दोनों के अफेयर की चर्चाओं की हवा उस वक्त तेज हो गई थी जब 27 दिसंबर को हार्दिक के भाई क्रुणाल की शादी में एली अवराम की एंट्री देखी गई.

एली मुंबई में हुई इस शादी में पहुंची थीं. शादी में वह पांड्या के परिवार से काफी घुली-मिली सी दिख रही थीं. यहां पर उन्होंने अपना काफी समय भी बिताया था. इसके बाद से अक्सर दोनों एक दूसरे के साथ घूमते और समय बिताते नजर आ रहे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *