Top News

BJP विधायक बोले- ममता बनर्जी शूर्पणखा, मोदी-शाह की जोड़ी काटेगी नाक
लड़की ने किया रिश्तेदार से शादी से इनकार, घर वालों ने दी मौत की सज़ा
PM Modi की हत्या की साजिश रचने वाला आरोपी मोहम्मद रफीक गिरफ्तार, 15 दिन की हुई जेल
कर्नाटक चुनाव में किन 10 मुद्दों की सबसे ज्यादा हो रही है चर्चा
कोर्ट का फैसला आने से पहले आसाराम की समर्थकों से खास अपील

‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ की सामने आई रिलीज डेट, जानिए कब से शुरू होगा ये कॉमेडी शो

कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द ही अपने नए शो से छोटे परदे पर वापसी करने जा रहे हैं। ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के साथ वापसी कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कपिल शर्मा का यह शो जल्द ही ऑन एयर होगा। कुछ समय पहले ही शो का प्रोमो रिलीज किया गया था जिससे कपिल के वापसी की जानकारी मिली थी। अभी हाल ही में शो का दूसरा टीजर भी सामने आ चुका है जिसमें कपिल अपने घर की नौकरानी से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। दर्शक शो के टीजर को देखने के बाद कपिल को एक बार फिर से गुदगुदाते हुए देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

कपिल शर्मा का यह कॉमेडी शो 25 मार्च को लॉन्च हो सकता है। खबरों की मानें तो कपिल के शो से शिल्पा शेट्टी को डांस शो सुपर डांसर 2 को रिप्लेस किया जाएगा। सूत्रों के हवाले से बताया, सोनी टीवी और कपिल शर्मा की हाल ही में एक मीटिंग हुई है। मीटिंग में शो के वापसी को लेकर चर्चा हुई। जानकारी के अनुसार, कपिल इस समय फिट और फाइन हैं। कपिल शर्मा एक बार फिर से अपने अनोखे अंदाज से दर्शकों को हंसाने के लिए उत्साहित हैं। शो के अनाउंसमेंट के लिए शो का प्रोमो आज शूट किया जाएगा।

हालांकि सुनील इस बार शो का हिस्सा नहीं हैं। सूत्रों के अनुसार, सुनील इसबार वापसी नहीं कर रहे हैं। हालांकि कपिल शर्मा की अन्य स्टार कास्ट शो का हिस्सा बनेंगी इसके साथ ही शो में कुछ नया भी जोड़ा जाएगा। फिल्म का टाइटल अभी तक फाइनल नहीं किया गया है। लेकिन कपिल और शो के मेकर्स इस शो को अच्छा और बड़ा प्रोजेक्ट बनाने के लिए मेहनत कर रहे हैं। हाल ही में कपिल ने एक इंटरव्यू में कहा, ”मैं पिछले कुछ सालों में दर्शकों की ओर से मिले प्यार के लिए शुक्रगुजार हूं। मैं सोनी एंटरनेटमेंट का भी धन्यवाद करना चाहता हूं कि उन्होंने मुझपर विश्वास दिखाया और मेरा साथ दिया।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *