Top News

BJP विधायक बोले- ममता बनर्जी शूर्पणखा, मोदी-शाह की जोड़ी काटेगी नाक
लड़की ने किया रिश्तेदार से शादी से इनकार, घर वालों ने दी मौत की सज़ा
PM Modi की हत्या की साजिश रचने वाला आरोपी मोहम्मद रफीक गिरफ्तार, 15 दिन की हुई जेल
कर्नाटक चुनाव में किन 10 मुद्दों की सबसे ज्यादा हो रही है चर्चा
कोर्ट का फैसला आने से पहले आसाराम की समर्थकों से खास अपील

आज का प्रेम राशिफल, 05 जनवरी, 2018

मेष- मेष राशि के जातक आज के दिन सोच समझकर अपने जीवन में नई ताकत व स्फूर्ति लाने का प्रयास करें। पति-पत्नी के बीच मन-मुटाव हो सकता है लेकिन बाद में माहौल ठीक हो जाएगा। आज पार्टनर से रोमांस नहीं मिलेगा।

वृषभ- सिंगल लोगों के लिए आज का दिन अच्छा होगा। आज रिलेशनशिप को आगे बढ़ा सकेंगे। पार्टनर से आपको खूब प्यार मिलेगा। पार्टनर की सेहत की चिंता रहेगी।

मिथुन- आज पार्टनर की कोई बात बुरी लग सकती है। प्रेम संबंधों का बनाए रखने के लिए कुछ बातें इग्नोर करनी पड़ेगी। ऐसा नहीं करने से आप पार्टनर पर अपना ध्यान केन्द्रित नहीं कर पाएंगे। पति-पत्नी के बीच रिश्ते सामान्य रहेंगे।

कर्क- आपको कई अच्छे प्रपोजल मिल सकते हैं। इसलिए उनके चुनाव में आपको दिक्कत आ सकती है। आज आप आकर्षण का केन्द्र बने रहेंगे। पार्टनर के साथ ज्यादा समय बीताने की कोशिश करेंगे।

सिंह- प्रेमी की सेहत को लेकर चिंता रहेगी। जो किसी को प्रपोज करने का मन बना रहे हैं उनके लिए आज का दिन अनुकूल है। मानसिक तनाव परेशान कर सकता है। लव लाइफ में खुशी और तालमेल रहेगा।

कन्या- अपने पार्टनर की बात पर ध्यान दें। पार्टनर की कोई बात आपको परेशान कर सकती है। इससे दोनों के बीच तनाव बढ़ सकता है। प्रेमी के मन का ख्याल रखें।

तुला- आज के आपको दिन भरपूर रोमांस मिलेगा। अपने से ज्यादा उम्र वाले किसी इंसान की और आप आकर्षित भी हो सकते हैं। इसलिए तनाव को दूर करने के लिए बाहर घूमने जा सकते हैं। पति-पत्नी के बीच प्यार बढ़ेगा। अविवाहित लोगों को शादी के लिए प्रपोजल मिल सकता है।

वृश्चिक- कुछ लोग प्यार को शादी में बदलने का मन बना सकते हैं। आज की शाम पार्टनर के साथ बाहर बिताएं। इससे नीरसता खत्म होगी। किसी दोस्त से संबंध मजबूत हो सकते हैं।

धनु- कोई छोटी बात आपको ज्यादा परेशान कर सकती है। पति-पत्नी के बीच अनबन हो सकती है। यदि आप किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं तो आज आपको खूब रोमांस करने का मौका मिलेगा। आपकी बातों का गलत मतलब निकाला जा सकता है।

मकर- सिंगल लोगों की लाइफ में कोई खास इंसान आ सकता है। पति-पत्नी के बीच मन-मुटाव हो सकता है। विवाद होने पर बात को खत्म करने की पहल करें। अविवाहित लोगों को शादी का प्रपोजल मिल सकता है।

कुंभ- पार्टनर से बहस करने से बचें। आपकी किसी बात से पार्टनर परेशान हो सकता है। इसलिए सोच-समझकर ही कुछ बोले। कोई बड़ा फैसला ना लें। सिंगल लोगों को शादी का प्रपोजल मिल सकता है।

मीन- आज आप किसी को प्रपोज करने की सोच रहे हैं तो आज का दिन उत्तम है। आज के दिन लव लाइफ में रुकावटे दूर होंगी। पति-पत्नी के बीच समय की कमी हो सकती है। आज आपकी मनोकामना पूरी हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *