Top News

BJP विधायक बोले- ममता बनर्जी शूर्पणखा, मोदी-शाह की जोड़ी काटेगी नाक
लड़की ने किया रिश्तेदार से शादी से इनकार, घर वालों ने दी मौत की सज़ा
PM Modi की हत्या की साजिश रचने वाला आरोपी मोहम्मद रफीक गिरफ्तार, 15 दिन की हुई जेल
कर्नाटक चुनाव में किन 10 मुद्दों की सबसे ज्यादा हो रही है चर्चा
कोर्ट का फैसला आने से पहले आसाराम की समर्थकों से खास अपील

क्रिसमस पार्टी के लिए मशहूर हैं भारत की ये 5 जगह

क्रिसमस पार्टी के लिए मशहूर हैं भारत की ये 5 जगह
केरल में ऐतिहासिक चर्च है, जहां क्रिसमस का त्यौहार उत्साह के साथ मनाया जाता है. इस दौरान केरल की सड़कें रोशनी और हरियाली से भरी हुई दिखाई देती है.

क्रिसमस आने वाला है. ऐसे में इस दिन को सेलिब्रेट करने के लिए सभी के अपने-अपने प्लान है. अगर आपको क्रिसमस पर पार्टी करने का मूड हो, तो आप भारत की ऐसी जगहों पर जा सकते हैं. जहां पर आपका क्रिसमस और भी खास बन जाएगा. आइए, हम आपको बताते हैं ऐसी बेहतरीन 5 जगह.

गोवा

गोवा में क्रिसमस का त्योहार बड़े उत्साह से मनाया जाता है. यहां की सभी गलियां लाइट्स और फूलों से सजी रहती है. जो आपकी छुट्टियों के मजे के दोगुना कर देंगी. गोवा में वर्ल्ड फेमस चर्च है, जहां पारपंरिक तौर से क्रिसमस मनाया जाता है. इसके साथ ही यहां होने वाली लेट नाइट पार्टी और लाइव म्यूजिक आपकी ट्रिप का मजा बढ़ा देंगे.

केरल

केरल में ऐतिहासिक चर्च है, जहां क्रिसमस का त्यौहार उत्साह के साथ मनाया जाता है. इस दौरान केरल की सड़कें रोशनी और हरियाली से भरी हुई दिखाई देती है.

मुंबई

मुंबई में क्रिसमस बड़े ही शानदार तरीके से मनाया जाता है. यहां बेकरी में आपको तरह-तरह के क्रिसमस स्पेशल पेस्ट्री-केक, मफिन आदि मिल जाएगें. बेकरी ही नहीं क्रिसमस पर मुबंई की शॉपिंग भी काफी खास होती है.

पुडुचेरी

खूबसूरत बीच के लिए मशहूर पुडुचेरी में क्रिसमस के दौरान छुट्टियां बिताना एक अच्छा विकल्प है. यहां के वातावरण में क्रिसमस के दौरान उत्साह और उल्लास को महसूस किया जा सकता है. शांति और सेलिब्रेशन बेस्ट कॉम्बिनेशन है पुडुचेरी.

कनॉट प्लेस, दिल्ली

दिल्ली के कनाट प्लेस में क्रिसमस के दिन एक अलग ही मजा देखने को मिलता है, तो अगर आप पार्टी के मूड में हैं, तो कनॉट प्लेस के कई बार और रेस्टोरेंट में आपकी शाम शानदार बन सकती है.

Leave a Reply Cancel reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *