Top News

BJP विधायक बोले- ममता बनर्जी शूर्पणखा, मोदी-शाह की जोड़ी काटेगी नाक
लड़की ने किया रिश्तेदार से शादी से इनकार, घर वालों ने दी मौत की सज़ा
PM Modi की हत्या की साजिश रचने वाला आरोपी मोहम्मद रफीक गिरफ्तार, 15 दिन की हुई जेल
कर्नाटक चुनाव में किन 10 मुद्दों की सबसे ज्यादा हो रही है चर्चा
कोर्ट का फैसला आने से पहले आसाराम की समर्थकों से खास अपील

जेल से भी लगातार मंदिर जा रहा है अफराजुल का कत्‍ल कर वीडियो बनाने वाला शंभूलाल

राजस्थान के  राजसमंद में मुस्लिम व्यक्ति के लाइव मर्डर केस से कुख्यात हुए शंभूलाल रैगर को क्या जेल में वीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है? यह चर्चा इसलिए चल रही है कि उसके अब तक दो वीडियो बाहर आ चुके हैं। मामला इसलिए भी संगीन है, क्योंकि शंभू देश की सबसे सुरक्षित जेलों में से एक जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद है। इसी के साथ राजस्थान की सभी नौ सेंट्रल जेल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं।जेल प्रशासन की जांच में वीडियो में इस्तेमाल मोबाइल और हेडफोन नहीं पकड़ में आया। अब खुलासा हुआ है कि शंभू को मंदिर जाने की छूट मिली थी। इसका फायदा उठाते हुए उसने किसी दूसरे शख्स की मोबाइल से वीडियो बनाकर वायरल किया।

जेल सूत्र बताते हैं कि शंभू ने पूजापाठ के लिए जेल प्रशासन से कुछ दिन पहले मंदिर जाने की छूट मांगी थी। उसकी अर्जी पर जेल प्रशासन ने मंदिर जाने की छूट दी थी। तब से वह लगातार मंदिर जा रहा था। आशंका है इसी दौरान उसने प्लानिंग के तहत भड़काऊ वीडियो बनाकर वायल कर दिया। वीडियो देखकर पता चलता है कि वह किसी कागज पर लिखी लाइनों को पढ़ रहा है। बता दें कि शंभू के दो वीडियो रविवार(18 फरवरी) को सामने आए थे। एक वीडियो में उसने अपने साथ जेल में बंद पश्चिम बंगाल के कैदी से जान को खतरा बताया था। जिसके बाद जेल अधीक्षक ने शंभू को दूसरे बैरक में कर दिया।

शंभूालाल रैगर ने वीडियो में जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को महापुरुष बताते हुए जमकर तारीफ की थी, कहा था कि उनके आऩे से देश में एकता की लहर है, मगर कुछ ताकतें इसे तोड़ने में जुटीं हैं, वहीं पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा था कि वे वोटबैंक के लिए देश और धर्म का विनाश न करें। कांग्रेस पार्टी मे कुछ नेताओं को ईमानदार बताते हुए गांधी परिवार पर निशाना साधा था, वहीं खुद के बारे मे कहा था कि वह कई राज्यों में बिना किसी आपराधिक रिकॉर्ड के रहा, मगर एक गरीब अनाथ के लिए उसने अपनी जिंदगी बर्बाद की। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से जेल में हड़कंप मच गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *