Top News

BJP विधायक बोले- ममता बनर्जी शूर्पणखा, मोदी-शाह की जोड़ी काटेगी नाक
लड़की ने किया रिश्तेदार से शादी से इनकार, घर वालों ने दी मौत की सज़ा
PM Modi की हत्या की साजिश रचने वाला आरोपी मोहम्मद रफीक गिरफ्तार, 15 दिन की हुई जेल
कर्नाटक चुनाव में किन 10 मुद्दों की सबसे ज्यादा हो रही है चर्चा
कोर्ट का फैसला आने से पहले आसाराम की समर्थकों से खास अपील

उन्नाव गैंगरेप केस में बीजेपी MLA कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ FIR, हो सकती है गिरफ्तारी

बुधवार देर रात को यूपी सरकार ने उन्नाव गैंगरेप और पीड़िता के पिता की मौत मामले की जांच सीबीआई को सौंपने का फैसला किया था. जिसके बाद उन्नाव के बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.
उन्नाव गैंगरेप और उसके बाद पीड़िता के पिता की पुलिस कस्टडी में मौत पर देर से जागी उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने अब कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने आज उन्नाव के बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया. अब उनपर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. गैंगरेप पीड़िता की बार-बार शिकायत के बावजूद अब तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई थी. जिसके बाद से योगी सरकार कठघरे में है.

बुधवार देर रात को यूपी सरकार ने उन्नाव गैंगरेप और पीड़िता के पिता की मौत मामले की जांच सीबीआई को सौंपने का फैसला किया था. वहीं इससे ठीक पहले बीजेपी विधायक लखनऊ के एसएसपी ऑफिस पहुंचे. अटकलें लगाई जा रही थी की वह सरेंडर कर सकते हैं. लेकिन विधायक सेंगर ने कुछ देर बाद मीडिया के सामने आकर जो कुछ भी कहा वह चौंकाने वाला था.

जब कुलदीप सेंगर से एसएसपी दफ्तर आने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा मैं तो मीडिया से मिलने आया था. उन्होंने कहा, ”मैं यहां मीडिया के समक्ष आया हूं. मैं भगोडा नहीं हूं. मैं यहां राजधानी लखनऊ में हूं. बताइये क्या करूं.

Leave a Reply Cancel reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *